BiGG BoSS 13 : सिद्धार्थ शुक्ला की घर में हुई वापसी

Siddharth Shukla back to BB house after EVICTION
Siddharth Shukla back to BB house after EVICTION

बिग बॉस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई। सिद्धार्थ शुक्लाा को जहां मंगलवार को जारी एक प्रोमो वीडियो में बिग बॉस खुद घर के बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। वह अब नहीं होगा। यानी अब सिद्धार्थ शुक्ला को घर के बाहर नहीं जाना पड़ेगा, लेकिन उसके जगह पर अब उनको दूसरी सजा दी हई है। जिसमें उनको दो हफ्तो के लिए नॉमिनेट किया गया है। और यही उनकी सजा होगी।

क्या है पूरा मामला
कल बिग बॉस के जारी एक प्रोमो वीडियो में जहां सिद्धार्थ शुक्ला को घर के बेघर कर दिया जाता है। वह इसलिए कि बिग बॉस की कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट टास्क के दौरान शुक्ला कुछ ज्यादा ही अग्रेसिव हो जाते हैं।

उसी दौरान वह महिरा शर्मा से बोरा ज्यादा जोर से छिनते हैं, जिससे महिरा शर्मा नीचे गिर जाती है और उनको चोट लग जाती है। इसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग रूम में बुलाते हैं। जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का व्यवहार सही नहीं होने के कारण उनको बेघर किया जाता है।

क्यों बदला फैसला
बिग बॉस के प्रोमो वीडियो के बाद लोगों में बिग बॉस को लेकर गुस्सा भर गया और सभी सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में आए। जिसके बाद पूरे दिन सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड करने लगा। लोगों ने यहां तक कह दिया कि यदि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर कर दिया जाता है तो वे बिग बॉस देखना ही बंद कर देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on

//www.instagram.com/embed.js

जिसके बाद शायद यही कारण रहा हो कि बिग बॉस को अपना फैसला बदलना पड़ा हो। और बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट किया हो। इसकी एक पोस्ट बिग बॉस के ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है।