मूसेवाला हत्याकांड का भगौड़ा गैंगस्टर दीपक टीनू अजमेर से अरेस्ट

अजमेर/चंडीगढ़। प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप उर्फ मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू को बुधवार को राजस्थान में अजमेर जिले के केकडी से गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि गैंगस्टर टीनू गत दो अक्तूबर को पंजाब के मानसा सीआईए स्टाफ की हिरासत से फरार हो गया था जिसके चलते सीआईए प्रमुख प्रीथपाल सिंह को बर्खास्त कर गिरफ्तार कर लिया गया था।

बताया जाता है कि उसका टीनू को भगाने में हाथ था। वह गैंगस्टर को उसकी महिला मित्र से मिलवाने ले गया था और वहीं से गैंगस्टर फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी से कई राज खुलने की संभावना है जिससे बर्खास्त पुलिसकर्मी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। टीनू ने उसे क्या लालच दिया जिससे प्रीथपाल गैंगस्टर के चक्कर में फंस गया।

गैंगस्टर की महिला मित्र को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया और उसके कई साथियाें को भी काबू कर लिया जिन्हाेंने उसे भगाने में पैसे से लेकर हर तरह की मदद की थी। गैंगस्टर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले पंजाब पुलिस की टीमें राजस्थान उसकी तलाश में गई थीं लेकिन खाली हाथ लौटी। इस बार उसे अजमेर के केकडी से गिरफ्तार किया गया, उसके पास से 5 ग्रेनेड और 2 पिस्तौल बरामद किए हैं।

उल्लेखनीय है कि गत 29 मई को मानसा के जवाहरके गांव में गायक मूसेवाला को गैंगस्टरों ने घेर कर अत्याधुनिक हथियारों से मारा था। उसके बाद दिल्ली पुलिस ने अलग अलग इलाकाें से चार को गिरफ्तार किया और दो को मुठभेड़ में मार गिराया था।