इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में लगी भीषण आग, 8 पर्यटकों की मौत

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

हैदराबाद। तेलंगाना में हैदराबाद से लगे सिकंदराबाद में एक बहुमंजिला इमारत के भूतल पर स्थित ई-बाइक शोरूम में सोमवार की रात भीषण आग लगने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ई-बाइक शोरुम में रात करीब 11 बजे आग लग गई और ऊपरी मंजिल पर एक लॉज को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के दौरान करीब 25 पर्यटक लॉज में ठहरे थे।

मौके पर पहुंचे हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने बताया कि आग में आठ पर्यटकों की मौत हो गयी जबकि जान बचाने के प्रयास में लॉज से नीचे कूदने का प्रयास कर रहे छह अन्य लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि घायलों में एक की हालत गंभीर है जबकि बाकी खतरे से बाहर हैं। घटनास्थल पर पहुंचे दमकलों के जरिए आग पर काबू पाया और लॉज में फंसे लोगों को वहां से बाहर निकाला गया। आग लगने के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली और मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव भी मौके पर पहुंचे। यादव ने कहा कि बचाव अभियान जारी है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, 25 पर्यटक लॉज में हैं और बचाव कार्य जारी है। मंत्री ने कहा कि घायल पांच पर्यटकों को गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।