सिक्किम के ब्रांड एंबेसडर बने ए.आर. रहमान

Sikkim's brand ambassador became AR Rahman
Sikkim’s brand ambassador became AR Rahman

गंगटोक| ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान को आधिकारिक तौर पर सोमवार को सिक्किम का पहला ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे राज्य का चेहरा बनने का सम्मान मिला है, जो न केवल दिखने में बल्कि सांस्कृतिक रूप से भी सुंदर है। रहमान को ‘द रेड पांडा विंटर कार्निवाल 2018’ की शुरुआत में सम्मानित किया गया, जिसका उद्देश्य राज्य की विशेषताओं को बढ़ावा देकर पर्यटन को बढ़ावा देना है। रहमान ने कहा, जैसा कि हेलेन केलर ने कहा है – दुनिया की सबसे अच्छी और सबसे खूबसूरत चीजें न ही देखी जा सकती हैं या न ही छुई जा सकती हैं। मुझे लगता है कि यह सिक्किम और केवल सिक्किम के लिए ही कहा गया था।

उन्होंने कहा, सिक्किम की सुंदरता केवल उसके पहाड़ों और घाटियों में ही नहीं है, बल्कि इसकी भावनाओं और संस्कृति में भी है। मैं राज्य के विकास और आकर्षक संस्कृति से बहुत प्रभावित हूं। मुझे गर्व है कि मुझे इस खूबसूरत राज्य का चेहरा बनने का सम्मान मिला।

कार्यक्रम में सिक्किम के मुख्यमंत्री पवन चामलिंग ने रहमान को सम्मानित करते हुए कहा कि वे उनके साथ मिलकर राज्य को नई ऊंचाइयों और उपलब्धियों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो