सिंगापुर एयरलाइंस स्काईट्रैक्स की दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन सूची में सबसे ऊपर

सिंगापुर एयर बिजनेस क्लास के लिए बड़े मनोरंजन कंसोल और फुल-फ्लैट बेड प्रदान करने के लिए अपने केबिन में सुधार कर रहा है।

यदि आप प्रीमियम उड़ाना चाहते हैं, तो दुनिया भर का सबसे अच्छा मार्ग सिंगापुर के माध्यम से है। स्काईट्रैक्स के मुताबिक, यात्रियों ने सिंगापुर एयरलाइंस को दुनिया में सबसे अच्छा वाहक चुना, जो हर साल 20 मिलियन से अधिक फ्लायर का सर्वेक्षण करता है। इसे प्रथम श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ भी नामित किया गया था। 1999 में वार्षिक पुरस्कार की स्थापना के बाद एशियाई कंपनी सम्मान जीत रही है यह चौथी बार है।

पिछले दो सालों से, सिंगापुर एयर बड़े मनोरंजन कंसोल और अधिक जगह प्रदान करने के लिए अपने केबिन को संशोधित कर रहा है, जिसमें ए 380 फर्स्ट-क्लास स्वीट्स में डबल बेड और क्षेत्रीय उड़ानों में बिजनेस क्लास के लिए पूर्ण फ्लैट बेड शामिल हैं, मध्य के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में मदद के लिए पूर्वी वाहक एयरलाइन पांच साल के अंतराल के बाद अक्टूबर में द्वीप-शहर से न्यूयॉर्क के लिए गैर-स्टॉप उड़ानें फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

एशियाई वाहक इस वर्ष दुनिया की शीर्ष 10 एयरलाइंस में से सात के साथ सूची में प्रभुत्व रखते थे, जिसमें ऑल निप्पॉन एयरवेज और कैथे पैसिफिक एयरवेज शामिल थे। खाड़ी स्थित कतर एयरवेज और अमीरात ने दूसरे और चौथे स्थान पर हैं। ड्यूश लुफ्थान्सा एजी रैंकिंग में पहुंचने वाली एकमात्र यूरोपीय एयरलाइन थी, जबकि अमेरिका से कोई भी नहीं था।