मुख्यमंत्री राजे की आगमन पर तैयारियों का जायजा, बांटे पीले चावल

bjp leaders inspecting prepration before cm visit in sirohi
bjp leaders inspecting prepration before cm visit in sirohi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। प्रदेश की यशस्वी मुख़्य मंत्री वसुंधरा राजे ओर राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों का सिरोही में सभास्थल अरविंद पैवेलियन पर व्यबशथाओ का जायजा लिया ।

राज्य मंत्री अध्यक्ष राज्य युवा बोर्ड भूपेंद्र सैनी, ने गोपालन राज्य मंत्री ओटाराम देवासी, भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी, यात्रा प्रभारी श्रीमती तारा भण्डारी, जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ रक्षा भण्डारी, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष कमलेश दवे, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमन्त पुरोहित, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गणपत सिंह राठौड़, जिला मीडिया प्रभारी हरीश दवे के साथ सभास्थल पहुचे।

पांडाल, स्टेज, स्वागत व्यवस्था पार्किंग व्यवस्थाओ का जायजा लिया और राजस्थान गौरव यात्रा के प्रभारियों के दायित्व तय किये ओर समस्त मोर्चा प्रकोष्ठों की भूमिका तय की और प्रशासनिक अधिकारियों सानिवि अभियन्ता ओर पुलिस उप अधीक्षक सिरोही विक्रम सिंह के साथ तमाम तैयारियो के की रूपरेखा निर्धारित की।
राजस्थान गौरव यात्रा के सिरोही प्रभारी राज्य मंत्री राज्य युवा बोर्ड के अध्यक्ष भूपेंद्र सैनी ने अरविंद पैवेलियन के सभास्थल पर जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी ओर मौजूद प्रभारियो ओर मीडिया से रूबरू होने पर राज्यमंत्री भूपेंद्र सैनी ने कहा कि पूरे राज्य में राजस्थान गौरव यात्रा के स्वागत को लेकर भारी उत्साह है। सिरोही की धरा देवधरा है और यहाँ पर राजस्थान गौरव यात्रा अपने आप मे अनूठी होंगी।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के शिवगंज पहुचने हजारो कार्यकर्ता पुष्प वर्षा से स्वागत करेंगे और राजस्थान गौरव यात्रा के रथ से मुख्यमंत्री जी शहीद भवरसिंह राठौड़ की प्रतिमा का अनावरण करेगी। वहाँ से सड़क मार्ग पे यात्रा के साथ भाजयुमो के जिलाध्यक्ष हेमन्त पुरोहित की कमान में युवा मोर्चा कार्यकर्ता केसरिया साफा पहन भाजपा का ध्वज लहराते चलेंगे वहां से पोसालिया ओर पालड़ी में भी जनता और भाजपा कार्यकर्ता राजस्थान गौरव यात्रा का स्वागत करेंगे।

सिरोही में वसुंधरा जी राजस्थान गौरव यात्रा के शुभागमन पर पूरे मार्ग पे स्वागत रोड शो के दौरान जनता छतीस कौम की जनता युवा गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि जिले के विकास में अभूतपूर्व विकास है जनता को इसका लाभ मिला है।

सभा स्थल के मंच पर मुख्यमंत्री वसुंधराजी का भव्य स्वागत जिला संगठन मोर्चा प्रकोष्ठ की तरफ से होंगा तथा प्रदेश संगठन के पदाधिकारी ओर राज्य के मंत्री भी राजस्थान गौरव यात्रा के साथ सभास्थल पर मौजूद रहेंगे और भाजपा जिला संगठन द्वारा राजस्थान गौरव यात्रा के स्वागत की स्मृति में सिरोही की प्रसिद्ध तलवार भेट की जाएगी।
इससे पूर्व भाजपा नगर मण्डल, भाजयुमो, भाजपा महिला मोर्चा, अन्य मोर्चा प्रकेाष्ठो ने घर-घर जाकर जनसभा में आमंत्रण के तहत पीले चावल बांटे।