सिरोही के घुमन्तु होंगे संस्थागत कोरेन्टीन, पांचों ब्लॉक में स्थान चिन्हित

कोरोना की दूसरी लहर, second wave of corona
कोरोना की दूसरी लहर, second wave of corona

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जिले में ज्जन अनुशासन कर्फ्यू आज 12 बजे से शुरू हो गया है। इस दौरान दोपहर 12 से अगली सुबह 5 बजे तक जो भी व्यक्ति मेडिकल इमरजेंसी के अलावा किसी काम।के।लिए सड़क पर अनावश्यक घूमता पाया जाएगा उसे संस्थागत कोरेन्टीन कर दिया जाएगा।

जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने वीडियो सन्देश जारी करके बताया कि जिले के पांचों ब्लॉक में ज्जन अनुशासन कर्फ्यू।के दौरान आवश्यक घूमते पाए जाने वाले व्यक्ति को संस्थागत कोरेन्टीन करने  के लिए स्थान चिन्हित कर लिए गए हैं।

सिरोही ब्लॉक मेम कोई आवश्यक घूमता पाया गया तो उसे गोयली में, आबूरोड ब्लॉक् वालों को माधव यूनिवर्सिटी में शिवगंज ब्लॉक वालों को शिवगंज टाउनहाल में संस्थागत कोरेन्टीन कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि रेवदर और पिंडवाड़ा ब्लॉक में भी इसी तरह स्थान चिन्हित कर।लिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति को आवश्यक बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। जिस भी व्यक्ति को ज्जन अनुशासन कर्फ्यू के समय में बाहर मेडिकल इमरजेंसी के अलावा बाहर घूमता पाया गया उसे संस्थागत कोरेन्टीन सेंटर में भेजकर तब तक 15 दिन बाद तब तक बाहर नहीं आने दिया जाएगा जब तक उसकी रिपोर्ट नेगटीव नहीं आ जाती। उन्होंने कहा कि महामारी का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसलिये अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के।लिए कोई भी अनावश्यक बाहर नहीं निकले।