सिरोही :भाजपा के स्थापना दिवस पर पंच निष्ठाओं को दोहराया

सिरोही। भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर जिले में सोमवार को कार्यकर्ताओं ने अपने घरों पर पार्टी ध्वज फहराकर अपनी पंच निष्ठाओ का संकल्प दोहराया।

नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने कहा कि भाजपा अपनी रीति-नीति,सिद्धांतों से राष्ट्र की वैभवशाली सांस्कृतिक विरासत एवं समर्थन से देश का नवनिर्माण करने में लगातार प्रयत्नशील है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रनायक बनकर उभरे हैं।

खंडेलवाल ने स्थापना दिवस पर शुभकामना देते हुए कहा कि पार्टी का 40 साल का गौरवमयी इतिहास कार्यकर्ताओं को गौरवान्वित कर रहा है। भाजपा सिर्फ राजनीतिक दल नहीं यह अविरल विचारधारा है। जन आंदोलन से उभरी एक ऐसी विचारधारा जिसकी धुरी राष्ट्रभक्ति है। जिसके सिद्धांतों में निष्ठा है और आदर्शों में राजनीति को नई दिशा देने की क्षमता है। भाजपा के प्राण तत्व में एकात्म मानववाद है जिसकी मूल आत्मा में मां भारती को विश्वगुरु बनाने का संकल्प है।

अपनी वैभवशाली सांस्कृतिक विरासत एवं समर्थन से देश का नवनिर्माण करना भाजपा का परम लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर सुरक्षित हाथों मे नेतृत्व सौंपा है जिन्होंने 6 वर्ष में ही राष्ट्र के सच्चे सिपाही की तरह कुशलता पूर्वक दूरगामी योजनाओ एवं कई बड़े व कड़े फैसले लिए हैं जिनका फायदा देश के नीचे से लेकर ऊपर तक के तबके को मिलेगा।

मोदी सर्वमान्य नेता के रूप में उभरे हैं और उन्होंने विश्व स्तर पर भारत की शान बढ़ाई है।भाजपा ने कहा कि कोरोना महामारी से हम एकजुट होकर मुकाबला करेंगे और इसे परास्त करेंगे।