धरने में सुनवाई के दौरान आयुक्त का स्वास्थ्य बिगडा, चिकित्सकों ने बताया पेरेलिटिक अटैक

congresss workers takesirohi muncipal commissionar to hospital

सबगुरु न्यूज-सिरोही। नगर परिषद सिरोही के बाहर भ्रष्टाचार और अनियमितता को लेकर दिए जा रहे धरने के दौरान मांगे सुनने गए सिरोही नगर परिषद आयुक्त प्रहलादसहाय वर्मा का स्वास्थ्य खराब हो गया। धरने पर बैठे पूर्व विधायक संयम लोढा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जिला चिकित्सालय के फिजिशियन विरेन्द्र महात्मा ने बताया आयुक्त को बीपी और डायबिटिज के कारण पेरेलेटिक अटैक था। उन्हें उच्च उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है।

जिला मुख्यालय पर मंगलवार को सिरोही नगर परिषद के पार्षदों का धरना था। इसके मुख्य वक्ता पूर्व विधायक संयम लोढा थे। धरने के बाद ज्ञापन लेने के लिए आयुक्त धरना स्थल पर पहुंचे। वहां पर संयम लोढा ने सिरोही नगर परिषद के संबंध में अपनी समस्त मांगों पर उनसे चर्चा की। चर्चा के बाद सार्नेश्वर गांव के कुछ युबक शहर के एक काॅम्पलेक्स को बार-बार सीज किए जाने को लेकर कुछ लोग आयुक्त से चर्चा करने पहुंचे। sabguru news।  उन्होंने एक ही जाति को निशाना बनाने पर रोष जताते हुए धरनास्थल पर ही सभी लोगों पर समान कार्रवाई किए जाने की बात कही।

इसी चर्चा के दौरान आयुक्त प्रहलादसहाय वर्मा का स्वास्थ्य खराब हुआ तो कांग्रेस नेताओं ने उन्हें संभाला। हाथ-पांव की मालिश की। वाहन मंगवाया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताआंे और संयम लोढा ने उन्हे अपनी गाडी में उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर ट्रोमा सेंटर में उनका उपचार शुरू किया गया। चिकित्सकों ने जांच करके ब्लड प्रेशर और डायबिटिज की बीमारी के कारण उनको पेरेलिटिक अटैक आना बताया।

फिजिशियन डाॅक्टर विरेन्द्र महात्मा ने बताया कि उन्हें उच्च उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है। नगर परिषद में धरने के दौरान ही केन्द्र और राज्य सरकार के दल भी आए हुए थे। आयुक्त उनके साथ भी निरीक्षण व अन्य कामों में लगे हुए थे। धरना स्थल पर पहुंचने से पहले ही वह अपने वाहन से किसी उच्चाधिकारी के साथ नगर परिष पहुंचे थे।

देखे विडियो….