पंचायत समिति के शुरुआती रुझानों भाजपा को जबरदस्त बढ़त, आबूरोड के वार्ड 3 से ललित सांखला जीते

सिरोही में जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों की मतगणना शुरू।
सिरोही में जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों की मतगणना शुरू।

सिरोही। सिरोही जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों की मतगणना जिला मुख्यालय पर नवीन भवन में चल रही है। पहले पंचायत समिति की मतगणना शुरू हुई। इसमें सबसे पहले आबूरोड पंचायत समिति का परिणाम सामने आया। सुबह 11 बजे तक आए परिणामों में सिरोही, शिवगंज, रेवदर में भाजपा को बढ़त मिली है। ये ही परिणाम जिला परिषद में भी रिफ्लेक्ट होने की संभावना लग रही है।

चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना शुरू हुई। सबसे पहले पांच पंचायत समितियों की मतगणना शुरू की गई है। जिला परिषद के वार्डों की मतगणना 1 बजे से शुरू होगी। लोकसभा, विधान सभा चुनावों की तरह ही इस बार भी मतगणना में माउंट आबू की रफ्तार तेज रही।

आबूरोड पंचायत समिति का पहला परिणाम सामने आया। वहां के वार्ड 1 में काँग्रेस जीती है। इस वार्ड में माउंट आबू की ओरिया ग्राम पंचायत क्षेत्र पड़ता है।काँग्रेस प्रत्याशी रणजीत को 1214 मत मिले। भाजपा के भरत कुमार को 952 मत मिले।

रणजीत कुमार  को 262 मतों से विजयी घोषित किया गया है। जिला परिषद में ये इलाका वार्ड संख्या 11 में पड़ता है। वार्ड 3 में कांग्रेस के ललित सांखला जीते। सिरोही पंचायत समिति और शिवगंज पंचायत समिति समेत रेवदर में भी भाजपा आगे चल रही है।