आबूरोड में कार और टैंकर के बीच भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

सिरोही। राजस्थान में सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में आज शाम कार और टैंकर के बीच हुई भीषण टक्कर में दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला व एक बालिका भी शामिल है।

सिरोही पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार गुजरात के ये लोग सिरोही में सारणेश्वर मेले में दर्शन के बाद वापस गुजरात के बड़ौदा जा रहे थे कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-27 पिण्डवाडा से आबूरोड के बीच मावल कट पर उनकी स्विप्ट कार शाम सवा पांच बजे सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मच गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार में सभी लोग बुरी तरफ फंस गए। पांच घायलों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने कबाड़ हो चुकी कार में फंंसे घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर रीको पुलिस मौके पर पहुंची। एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर किया गया लेकिन रास्ते में उसका भी दम टूट गया। हादसे की गंभीरता के चलते जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल व एसपी ममता गुप्ता ने मौका निरीक्षण किया।

दुर्घटना में पाली जिले के बाली तहसील के पादरों की फली के गुड़ा गुमान सिंह रायको की ढाणी निवासी सवाराम (22) पुत्र चेनाराम देवासी, सवाराम (23) पुत्र जोराराम, भूराराम (32) पुत्र जगाराम देवासी व अंबाराम (25) पुत्र जेता देवासी, पाली कोटबालियान निवासी निरमा (23) पत्नी ललित कुमार मेघवाल, चेसली बाली निवासी हेमा (15) पुत्री कन्हैयालाल की मौत हो गई।

मंजिल पर पहुंचने की रही अधूरी चाह

कार सवार मृतक गांव से रवाना होकर सिरोही पहुंचे। जहां उन्होंने सारणेश्वर महादेव में दर्शन किए। इसके बाद गुजरात के कलोल के लिए रवाना हुए। जहां उनका व्यवसाय है। कार में हंसी-मजाक व खुशनुमा माहौल मावल कट पर आकर चीख-पुकार में तब्दील हो गया। मंजिल तक पहुंचने से पहले ही काल के क्रूर पंजा ने उन्हें दबोच लिया। मंजिल पर पहुंचने की चाह अधूरी रह गई।