बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की अपने ही भाई की हत्या

sister kills own brother with the help of lover in ashoknagar
sister kills own brother with the help of lover in ashoknagar

अशोकनगर। अशोकनगर जिले में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही रिश्ते के भाई की हत्या कर दी। इस मामले का खुलासा पुलिस ने घटना के दस दिन बाद कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि लगभग 10 दिन पहले कचनार थाने के करमसी और बामोरा गांव के बीच एक युवक का शव मिला था। उसकी पहचान विदिशा जिले के भूखरी गांव में रहने वाले रावसाहब यादव के रूप में हुई थी।

यादव के परिजनों ने उनके ही गांव के 10 लोगों पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ रावसाहब यादव की हत्या और वारदात के वक्त रावसाहब के साथ मौजूद उसकी फुफेरी बहन के अपहरण की प्राथमिकी कचनार पुलिस थाने में दर्ज कराई।

परिजनों का आरोप था कि आरोपियों ने रावसाहब की हत्या उस दौरान की, जब वह कचनार थाना क्षेत्र के बरोदिया गांव स्थित उसकी बहन की ससुराल से बहन को वापस लेकर भूखरी लौट रहा था।

सूत्रों ने कहा कि मोबाइल फोन की जांच के दौरान कॉल डिटेल्स और लोकेशन आदि के आधार पर छानबीन में हत्या और अपहरण की कड़ी विनोद साहू नाम के व्यक्ति से जुड़ती दिखाई दी।

पुलिस ने संदेह के आधार विनोद साहू को इंदौर से हिरासत में लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ की। विनोद साहू ने स्वीकार किया कि वह रावसाहब यादव की फुफेरी बहन के साथ भागने की फिराक में थे। रावसाहब यादव ने उसे रोका तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

सूत्रों के अनुसार 29 मार्च को रावसाहब यादव अपनी बुआ की लड़की प्रीति यादव को लेकर अपने गांव भूखरी थाना मुगलसराय जिला विदिशा जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही करमसी और बामोरा गांव के बीच बाइक से जा रहे रावसाहब और प्रीति को विनोद साहू ने पेट्रोल मांगने के बहाने रोका और प्रीति को लेकर भागने लगा।

विरोध करने पर विनोद ने देशी कट्टे से रावसाहब के सिर में गोली मार दी और प्रीति ने अपने भाई के हाथ पकड़ लिए। गोली लगने से रावसाहब की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी विनोद साहू को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया गया है।