हमीरपुर : चचेरे भाई ने बहन को गोली मारकर की हत्या

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में एक युवक ने चचेरी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर मंगलवार की शाम को अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जाता है।

पुलिस के मुताबिक राठ निवासी अतहर की बहन शहनाज खातून (28 वर्ष) उर्फ हीर मंगलवार को घर पर अकेली थी। कस्बे में चादर पोशी निकल रही थी। तभी शहनाज का चचेरा भाई रौशन पुत्र नसीम खान अपने साथी तौजीब पुत्र हलीम के साथ घर में आया और उस पर तमंचे से गोली चला दी।

जान बचाने के लिए हीर इधर उधर भागी और गिर गई। शोर शराबा सुनकर परिजन और पड़ोसियों ने मौके पर पहुंच कर खून से लथपथ हीर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि शादी के सात साल बाद शहनाज के पति की मौत हो गई थी, तब से शाहनाज अपने मायके राठ में पिता महमूद के साथ रह रही थी।

उसकी शादी कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर निवासी नूर आलम के साथ हुई थी। महमूद के उसके भाई नसीम के साथ मनमुटाव था। मंगलवार को नसीम का पुत्र रोशन अपने साथी तौजीब के साथ आया और शहनाज पर गोली चला दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई।