रायबरेली में बहन ही निकली भाई की कातिल

Sister turns out to be a murderer of a sister in Raebareli
Sister turns out to be a murderer of a sister in Raebareli

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के डलमऊ इलाके में हुई सात वर्षीय बच्चे की हत्या का खुलासा होने पर मृतक की नाबालिग बहन ही हत्यारोपी निकली।

पुलिस सूत्रों से मंगलवार को कहा कि बीते शुक्रवार को एक सात वर्षीय बच्चे के हत्याकांड के खुलासे में मृतक की 14 वर्षीय बहन ही हत्यारोपी पाई गई।

गौरतलब है कि डलमऊ के कंधरपुर गांव के भगवंत नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में सात वर्षीय मासूम आयुष का शव घर के पीछे बरामद हुआ था। बच्चे की गला दबा कर हत्या की गई थी। मृतक के माता पिता खेती किसानी करते है।मृतक की माता के अनुसार वह और उसके पति रामविलास गेंहू काटने गुरुवार की शाम करीब शाम 4 बजे खेत पर जा रहे थे उनके पीछे-पीछे उनका लड़का आयुष भी जा रहा था लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उसकी मां ने उसे रास्ते से वापस भेज दिया। शाम को घर लौटने पर जब आयुष घर पर नही मिला तो उसकी खोज बीन शुरू हुई। रात करीब नौ बजे मृतक आयुष का शव घर के पीछे बरामद हुआ, जिसे एक बार देखने पर यह लग रहा था कि बच्चे का गला दबाकर हत्या की गई हो।

फोरेंसिक जांच में शक की सुई मृतक की 14 वर्षीय बहन के ऊपर घूम गयी। कड़ाई से पूछताछ में उसने कबूला की उसी ने मोबाइल की छीनाझपटी में अनजाने में भाई का गला दबाकर मार दिया और बाद में भयवश शव को भूसे में छिपा दिया।