सीतारमण ने अस्पताल में शशि थरूर का हाल चाल जाना

Sitharaman visits Shashi Tharoor in hospital
Sitharaman visits Shashi Tharoor in hospital

तिरुवनंतपुरम । रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मंगलवार को सिर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कांग्रेसी नेता और तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार शशि थरूर से भेंट कर उनका हाल चाल जाना।

थरूर ने एक ट्वीट में कहा, ‘सीतारमण के व्यवहार से अभिभूत हुआ, केरल में चुनाव प्रचार अभियान को लेकर व्यस्त कार्यक्रमों के बीच वह मेरा हाल चाल जानने आज सुबह अस्पताल आयीं। भारतीय राजनीति में शिष्टाचार विरले ही देखने को मिलता है-उन्होंने ऐसा कर एक उदाहरण पेश किया है।” इस बीच वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के उम्मीदवार सी दिवाकरण भी अपने विरोधी उम्मीदवार का हाल चाल जानने अस्पताल पहुंचे।

थरूर ने एक ट्वीट किया, ‘मेरे विरोधी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के उम्मीदवार सी दिवाकरण के मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त करने पर उनकी बहुत कृपा। उन्होंने अस्पताल अधीक्षक से बात की और और मेरे बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा, ‘हतोत्साहित न हों’। थरूर को सोमवार को गांधारी अम्मान मंदिर में ‘तुलाभरम’ के दौरान सिर में चोट लगी।

उन्हें जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से मेडिकल कॉलेज विस्तृत चिकित्सकीय जांच के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार उनकी हालत खतरे से बाहर है। सूत्रों के अनुसार उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था ताकि लोगों की भीड़ से बचा जा सके।