मर्सिडीस ट्रॉफी के राष्ट्रीय फाइनल्स में गुरुग्राम के छह गोल्फर

Mercedes Trophy ke national final ke ander gurujram ke 6 khiladi samil
Mercedes Trophy ke national final ke ander gurujram ke 6 khiladi samil

SABGURU NEWS | गुरुग्राम एशियाई खेलों के पूर्व स्वर्ण विजेता गोल्फर अमित लूथरा सहित छह गोल्फरों ने मर्सिडीस ट्रॉफी के राष्ट्रीय फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री रिसोर्ट में गुरुग्राम चरण क्वालीफायर में लूथरा और शेखर अग्रवाल ने पहले दिन, गुड़गांव के गोल्फर रितिक गांधी और जगदीप रांगड़ ने दूसरे दिन तथा अमन साहनी और मानव सरदाना ने गुरूवार को अंतिम दिन मर्सिडीस ट्रॉफी के राष्ट्रीय फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया।

अमन ने हैंडीकैप केटेगरी ए (0-17) और मानव ने हैंडीकैप केटेगरी बी (18-24) में क्रमशः 70.6 और 72 के स्कोर कर गुरुग्राम चरण के अंतिम दो स्थान हासिल कर लिए। पहले दिन लूथरा हैंडीकैप केटेगरी ए (0-17) और शेखर हैंडीकैप केटेगरी बी (18-24) और दूसरे दिन रितिक गांधी केटेगरी ए (0-17) और जगदीप रांगड़ हैंडीकैप केटेगरी बी (18-24) ने क्वालीफाई किया था ।

मर्सिडीस ट्रॉफी के लिए इन छह गोल्फरों को मिलाकर अब तक 37 क्वालीफायर्स हो चुके हैं। राष्ट्रीय फाइनल्स पुणे के ऑक्सफ़ोर्ड गोल्फ रिसोर्ट में 4-6 अप्रैल तक खेला जाएगा। गुरुग्राम चरण क्वालीफायर के पहले दिन कुल 107 गोल्फर उतरे थे और दूसरे दिन 115 गोल्फरों ने अपनी चुनौती रखी। 106 अन्य गोल्फर इस चरण के अंतिम दिन उतरे।

इस ट्रॉफी का आयोजन देश के 12 शहरों में किया गया है। अगले दो चरण नोएडा और जयपुर में होंगे तथा 45 विजेता राष्ट्रीय फाइनल्स में उतरेंगे। क्वालीफायर्स 11 मार्च को जयपुर में समाप्त होंगे। नोयडा चरण सात मार्च से जेपी ग्रीन्स में खेला जाएगा

राष्ट्रीय फाइनल्स से तीन विजेताओं को 60 अन्य देशों के विजेताओं के साथ मर्सिडीस ट्रॉफी वर्ल्ड फाइनल्स के 29 वें संस्करण में उतरने का मौका मिलेगा जो जर्मनी के स्टटगार्ट में खेला जाएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो