अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 6 बस यात्रियों की मृत्यु, 10 घायल

six killed, 10 injured as truck collides with bus in Aligarh
six killed, 10 injured as truck collides with bus in Aligarh

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के गभाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े बस यात्रियों को रौंदते हुए बस को टक्कर मार दी जिसमें महिला समेत छह यात्रियों की मृत्यु हो गई और दस घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि शनिवार रात फर्रुखाबाद डिपो की बस दिल्ली जा रही थी। रात करीब साढ़े दस बजे में गभाना इलाके में हाईवे पर बुलंदहशहर की तरफ भूपाल नगलिया बार्डर पर बस की हेडलाइट खराब हो गई।

चालक ने बस सड़क किनारे खड़ी कर दी और लाइट ठीक करने लगा। इसी बीच कुछ यात्री बस के नीचे उतर गए। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे कैंटर ने सड़क पर खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया और बस को टक्कर मारते खड्ड में पलट गई ।

उन्होंने बताया कि हादसे में मौके पर ही एक महिला समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई और 11 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक यात्री ने दम तोड़ दिया। मृतकों में चार की पहचान हुई जिसमें रविकांत (23) जोजान बेगम (28) अशीष कुमार (23) और 28 वर्षीय मधु शामिल है । दो लोगों की शिनाख्त कराई जा रही है।

श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में घायल छह लोगों को अलीगढ़ और चार को बुलंदशहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है।