भिंड में सडक हादसा : 6 लोगों की मौत, 3 घायल

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई और तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि जिले के मौ थाना क्षेत्र में सेंवढा रोड निवासी राहुल कुुशवाह (20), विजय सिंह कुशवाह (18) और रवींद्र (18) एक ही बाइक पर सवार होकर बीती रात शादी के कार्यक्रम में जा रहे थे कि किठैना तिराहा के पास एक तेज रफ्तार मारूति की टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी प्रकार राष्ट्रीय राजमार्ग-92 की भिंड-ग्वालियर रोड पर दबोहा मोड़ के पास सड़क किनारे विश्राम कर रही एक महिला रामबेटी जाटव (50) की एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से कल दोपहर घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र में ग्राम धजेकापुरा के पास कल रात एक ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार रामकेश बघेल (35) की मौके पर ही मौत हो गई।

मालनपुर थाना क्षेत्र में बूटी कुईयां के पास कल एक कार के ट्रैक्टर ट्रॉली से पीछे से टकराने से, कार चालक संतोष शर्मा की मौके पर मौत हो गई और कार में सवार अवनीश शर्मा,अंकित शर्मा और कोक सिंह गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्वालियर में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इन सभी दुर्घटनाओं में मामले दर्ज कर आवश्यक जांच शुरू की है।