जम्मू में दो मकानों से एक ही परिवार के 6 शव बरामद, एसआईटी गठित

जम्मू। जम्मू पुलिस ने बुधवार को शहर के बाहरी सिध्रा इलाके में दो मकानों से छह शव बरामद किए और मौत की कारणों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया गया है।

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहनी ने कहा कि शव आज सुबह तवी विहार इलाके के दो मकानों से मिल थे जिनमें तीन शव महिलाओं के एक हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल भेज दिया गया है।

कोहली ने कहा कि मौत की कारणों की जांच के लिए संजय शर्मा (पुलिस अधीक्षक ग्रामीण) के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है जिनमें प्रदीप कुमार (एसडीपीओ नगरोटा), इंस्पेक्टर विश्व प्रताप (थाना प्रभारी नगरोटा) और एसआई माजिद हुसैन (आईसी पीपी सिध्रा) शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि आशंका है कि सभी को जहर देकर मारा गया है। जांच के बाद ही हालांकि सही कारणों का पता चल पाएगा। कानूनी औपचारिकताओं के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मृतकों की पहचान नूर उल हबीब, सकीना बेगम, सजाद अहमद, नसीमा अख्तर, रुबीना बानो और जफर सलीम के रूप में हुई है। रिपोर्टों के अनुसार शव आंशिक रूप से सड़ चुके हैं। सभी छह परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कल रात करीब 10 बजे फोन पर घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे पुलिस दल को घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला और अंदर से दुर्गंध आ रही थी।

स्थानीय लोगों की मौजूदगी में दरवाजे को तोड़ा गया वहां सडे गले शव बरामद हुए। जिसके बाद फोरेंसिक अपराध जांचकर्ताओं और फोटोग्राफर को बुलाया गया। पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने घटना की गहन जांच के निर्देश दिए।