भुज में ट्रक-रिक्शा की टक्कर, छह मजदूरों की मौत, तीन घायल

six workers killed, three injured as Truck-auto rickshaw collision in Bhuj
six workers killed, three injured as Truck-auto rickshaw collision in Bhuj

भुज। गुजरात में कच्छ-भुज जिले के मानकुवा क्षेत्र में रविवार को एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में छह मजदूरों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस निरीक्षक वीएस चंपावत ने बताया कि भुज-नखत्राना राजमार्ग पर वाढाई गांव के निकट सुबह एक ट्रक और ऑटो रिक्शा में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से तीन लोगों की उपचार के दौराम मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त मानकुआ निवासी रिशिपाल राजपूत (27), अनोखेलाल राजपूत (15), जमनासिंह राजपूत (35), कांतीलाल पटेल (35), मुक्ताक मुशा चाकी (32), रियाज जुमा चाकी (16) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सडक हादसे में चार की मौत, 26 घायल

गांधीधाम। गुजरात में कच्छ-गांधीधाम जिले के आडेसर क्षेत्र में रविवार को तीन वाहनों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई तथा 26 अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक परिक्षिता राठोड ने बताया कि राधनपुर-डीसा राजमार्ग पर आडेसर चेकपोस्ट के निकट आज तड़के एक टेम्पो, ट्रेलर और पुलिस वैन में टक्कर हो गई। इस हादसे में टेम्पो सवार 30 लोग घायल हो गए।

घायलों को सांतलपुर, राधनपुर और आडेसर अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां मोती रबारी (30), सकताभाई रबारी (65) और वसताभाई रबारी (45) मौत हो गयी। दुर्घटना के समय ये लोग टेम्पो में बैठकर बेसना जा रहे थे। इस दुर्घटना में दो पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोट आईं हैं।