राजस्थान : टोंक में 6 साल की मासूम का रेप और फिर बेल्ट से घोटा गला

Six-year-old girl kidnapped and murdered in Tonk district of RajasthanSix-year-old girl kidnapped and murdered in Tonk district of Rajasthan
Six-year-old girl kidnapped and murdered in Tonk district of Rajasthan

जयपुर। हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुई घिनौनी घटना के बाद एक और मामला सामने आया है। राजस्थान के टोंक जिले में 6 साल की मासूम बच्ची का रेप के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर हत्या कर दी गई। इस घिनौनी घटना ने एक बार फिर पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

बच्ची का रेप और हत्या करने के बाद शव रविवार को झाड़ियों में पड़ा मिला। इस वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने बच्ची का रेप करने के बाद उसके स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर मारा डाला। बच्ची स्कूल ड्रेस में थी। पुलिस के अनुसार, बच्ची शनिवार को स्कूल से घर लौटने के बाद दोपहर करीब 3 बजे बच्ची अचानक लापता हो गई। गांव में ही बच्ची के 4 मामा और उनका परिवार रहता है। बच्ची जिस मामा के पास रहती थी, उन्होंने सोचा कि वह किसी दूसरे मामा के घर गई होगी। लेकिन जब शनिवार शाम 7 बजे तक बच्ची घर नहीं लौटी, तब चिंता होने लगी। रविवार को गांव से करीब 300 -400 मीटर दूर बच्ची का शव सुनसान जगह पर झाड़ियों में मिला।

इसकी सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। आरोपी ने रेप के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर हत्या कर दी, उसकी आंखें तक बाहर आ गईं। इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।