डेरा अनुयायी प्रदीप सिंह हत्याकांड : शूटर समेत तीन जयपुर से अरेस्ट

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

जयपुर/चंडीगढ़। पंजाब के कोटकपूरा में डेरा अनुयायी और बेअदबी के आरोपी प्रदीप सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और शूटर को दो साथियों समेत जयपुर से एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा रविवार को किया।

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि पुलिस के गिरोहबाज विरोधी कार्य बल (एजीटीएफ) ने रमजान खान उर्फ राज हुड्डा और उसके दो साथियों हैप्पी मेहला व साहिल मेहला (दोनों राजस्थान के हनुमानगढ़ के निवासी) के साथ गिरफ्तार किया। उनके पास से दो पिस्तौल भी बरामद किए गए हैं।

एजीटीएफ टीम ने जयपुर की विनायक एन्क्लेव कालोनी में एक इमारत में एक किराये के कमरे छिपे आरोपी को घेरा। उसके साथ दो साथी और थे। पुलिस के घेरे जाने पर उसने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। पुलिस के अनुसार जवाबी फायरिंग में वह घायल हो गया। उसे जयपुर के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पूर्व पुलिस ने शूटरों मनप्रीत सिंह उर्फ मनी, भूपिंदर सिंह उर्फ गोल्डी के साथ इन शूटरों की मदद करने के आरोप में बलजीत सिंह मन्ना को गिरफ्तार किया था। प्रदीप सिंह की 10 नवंबर को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। उससे कुछ दिन पहले ही शिवसेना नेता सुधीर सूरी की अमृतसर में हत्या की वारदात हुई थी।