जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान के समर्थन में लगाए नारे

Slogans in support of Pakistan in Jammu and Kashmir Assembly

Slogans in support of Pakistan in Jammu and Kashmir Assembly

सबगुरु न्यूज़, जम्मू | जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस(एनसी) के एक विधायक ने शनिवार को पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए। एनसी विधायक ने यह नारा तब लगाया, जब सदन में जम्मू शहर के सुंजवान सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर बहस चल रही थी। बांदीपोरा जिले के सोनावारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोहम्मद अकबर लोन ने विधानसभा में उस वक्त पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए, जब सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुंजवान सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान-विरोधी नारे लगा रहे थे। इस घटना के बाद सदन में शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई।

एनसी प्रवक्ता जुनैद मट्ट ने तत्काल ट्वीट कर मामले को संभालने की कोशिश की। उन्होंने कहा, जेकेएनसी के आदरणीय अध्यक्ष ने कहा है कि एनसी विधायक को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह उस पार्टी से आते हैं, जिसने द्विराष्ट्र के सिद्धांत को खारिज किया था और उन्हें यह भी याद रखना चाहिए कि उन्होंने अपने कार्यकाल के प्रारंभ में अल्लाह का नाम लेकर लिए गए शपथ को भी याद रखना चाहिए।

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आतंकवादी घटना पर दुख जताते हुए कहा, सुंजवान में आज हुए आतंकी हमले से काफी व्यथित हूं। मेरी संवेदनाए घायलों और उनके परिजनों के साथ हैं।

एनसी के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की और कहा, जम्मू से मिली खबर और सुंजवान में मुठभेड़ काफी दुखद है। उम्मीद करता हूं कि यह मुठभेड़ बिना किसी सुरक्षा बल व उनके परिजनों के हताहत हुए समाप्त हो जाए।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो