अमेठी का सबके अधिक विकास पिछले चार साल मेें : स्मृति ईरानी

Smriti Irani slams Congress for ‘lack of development’ in Amethi
Smriti Irani slams Congress for ‘lack of development’ in Amethi

अमेेठी। केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने कहा है कि अमेठी में जितने विकास 40-50 वर्षो में हुआ उससे अधिक भारतीय जनता पार्टी सरकार ने सिर्फ चार साल के भीतर करके दिखा दिया।

केन्द्रीय मंत्री नेे शनिवार को मुंशीगंज तिराहे से रायपु फुलवारी तक जाने वाली ‘सबका साथ, सबका विकास’ रैली को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शीघ्र ही दिशा कार्यक्रम के तहत किए गए कार्यो की समीक्षा करने आ रहे हैं। उन्हें पता चल जाएगा कि जितना विकास 40-50 सालोें में नहीं हुआ हार के बावजूद उससे अधिक काम भाजपा सरकार ने चार सालों में करके दिखा दिया है।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेेस अध्यक्ष के कैंडल मार्च को एक बार फिर निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि अमेठी में पुलिस स्टेशनों में महिलाओं के लिए हेल्प केयर नहीं बने हैं। पिछले कई सालों साल से अमेठी कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का गढ़ रहा है। यहां आजतक महिलाओं के लिए पुलिस स्टेशन में इस तरह की सुविधा मुहैया नहीं कराई गई। ये लोग देश भर में जाकर महिलाओं के हित की बात करते है। सिर्फ वोट पाने के लिए संविधान में महिलाओं के लिए आरक्षण की बात करते हैं।

उन्होंंने कहा इस मामले में पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से चर्चा की और उन्होंंने मेरे निवेदन को स्वीकार कर लिया। गौेरतलब है कि ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर कल यहां पहुची थीं।