लाइवमी डाउनलोड की संख्या 1.36 करोड़ के पार

नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना वीडियो डालने वालों को दर्शको तक पहुंच को सरल बनाने वाला ऐप लाइवमी को एक वर्ष में 1.36 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है।

लाइवमी ने गुरुवार को कहा कि उसका प्लेटफार्म भारतीय प्रतिभाओं को अपने जुनून से पैसे कमाने में मदद कर रहा है। लाइवमी के जरिये नई उम्र की प्रतिभाएं लाइव शो का हिस्सा बन सकती है, प्लेटफार्म का इस्तेमाल प्रमोशन के लिए कर सकती हैं और साथ ही अपने अाप को प्रदर्शित भी कर सकती हैं।

कंटेंट पर प्रशंसकों की सीधी प्रतिक्रिया ले सकते हैं और उनसे संवाद भी कर सकते हैं। 25 से 34 वर्ष आयु समूह में लाइवमी बहुत लोकप्रिय हुआ है। एक साल में इसे 1,36,21,546 बार डाउनलोड किया गया है।

भारत की प्रतिभाओं को नाम और प्रसिद्धि दिलाने में मदद करते हुए, लाइवमी का लक्ष्य यूजर्स का संपूर्ण मनोरंजन करना ही है। फ्रेश टैलेंट अपनी स्किल्स दिखा सकें इसके लिए एक मजबूत प्लेटफार्म देना और पूरे देश की ऑडियंस के साथ डायरेक्ट एंगेजमेंट भी इसके कई लक्ष्यों में से एक है। लाइवमी का मुख्य टारगेट 16 से 34 वर्ष आयु समूह की वर्चुअल एक्टिव ऑडियंस है, जो टियर 1 और टियर 2 शहरों में रहते हैं।

उसने कहा कि लाइवमी रियलटाइम वीडियो ब्रॉडकास्टिंग की सुविधा देता है, जो इंटरेक्टिव स्टिकर्स, फेस-मैपिंग टेक्नोलॉजी और डिजिटल गिफ्ट्स के एक्सचेंज जैसे यूनिक इमोटिकॉन्स की मदद से वीडियो को भव्य तथा व्यापक बनाने में मदद भी करता है।