दिग्विजय सिंह का दावा, कर्नाटक में कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी के विधायक टूटेंगे

congress leader Digvijay Singh
congress leader Digvijay Singh

उदयपुर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के कुछ विधायक टूटने वाले हैं उनकी सूची आ चुकी हैं।

कांग्रेस के महासचिव सिंह ने शुक्रवार को उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत में कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस एवं जनता दल (एस) में कोई विधायक नहीं टूटेगा बल्कि भाजपा के लोग टूटेगें और भाजपा से टूटने वालों की सूची कांग्रेस के पास आ गई हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लिए न तो कोई नियम है और न परम्परा एवं संविधान। भाजपा के लिए एक मात्र है सत्ता एवं पैसा, सत्ता से पैसा और पैसे से सत्ता यही उनका मूल धर्म हैं।

कर्नाटक मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए सिंह ने कहा कि जनता हमें जीता देती है लेकिन राजभवन हमको हरा देता हैं। ऐसा गोवा, मणिपुर, मेघालय एवं कर्नाटक में हुआ हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल संविधान के तोड मरोड कर सत्ता हासिल करना चाहती हैं।

राजस्थान के संबंध में पूछे गए सवाल के संबंध में सिंह ने कहा कि यहां लगातार अधिकांश उपचुनाव कांग्रेस जीती है इससे साफ है कि आगामी विधानसभा चुनावों में सरकार कांग्रेस की ही बनेगी।

कहीं बिक न जाएं! लक्जरी बसों से हैदराबाद लाए गए विधायक