BSP नेता से 50 लाख रुपये फिरौती की मांग

BSP नेता से 50 लाख रुपये फिरौती की मांग
BSP नेता से 50 लाख रुपये फिरौती की मांग

SABGURU NEWS | अमेठी उत्तर प्रदेश के अमेठी में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता से फिरौती मांगने और नहीं देने पर जान से मारने की कथित धमकी की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

पुलिस ने आज यहां बताया कि गौरीगंज के पूर्व नगर पालिका प्रत्याशी केडी सरोज ने पुलिस को सूचना दी कि उन्हे किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर 50 लाख फिरौती देने की मांग की। डिमांड न पूरी होने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है। पुलिस ने मिली बसपा नेता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है।

ज़िले के मुंशीगंज कोतवाली अंतर्गत बेहटा गांव में केडी सरोज का भट्टा है। बसपा नेता का आरोप है कि बीती 28 फरवरी की रात बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने उनके भट्टे पर तैनात मुंशी और चौकीदार के साथ मारपीट की और जाते समय मुंशी का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

पुलिस को दी गई तहरीर में बसपा नेता ने कहा है कि उन्होंंने जब मुंशी के मोबाइल पर फोन किया तो फोन पर बदमाशों ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दीं, साथ ही 50 लाख रुपए फिरौती की डिमांड किया। पैसे न देने की स्थिति में जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो