कोटा में सास को चाकू मारने वाला दामाद अरेस्ट

कोटा। राजस्थान के कोटा गामीण के कैथून थाना इलाके के अरंडखेड़ा इलाके मे अपनी ही सास पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर घायल करने की वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी दामाद कपिल जैन कैथून नगर का निवासी है। आरोपी दामाद जिले के कनवास, देवली कुन्हाड़ी सहित अलग-अलग इलाको में खेतों एवं जंगलों में फरारी काट रहा था। पुलिस की टीम ने आरोपी को कैथून क्षैत्र में ही एक खेत से गिरफ्तार कर लिया। वारदात के बाद घायल सास शशि कला को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि कैथून निवासी कपिल जैन की शादी अरंडखेड़ा निवासी लक्षा जैन के साथ 2013 में हुई थी लेकिन पति-पत्नी के मनमुटाव के कारण कारण अक्सर पत्नी पीहर में ही रह रही थी।

29 मई को कपिल अपनी पत्नी को लेने गया लेकिन बात लेकिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मन्दिर में पूजा करने जा रही उनकी सास पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उनको घायल कर दिया। हमले में सास शशि कला के गर्दन व कान सहित अन्य स्थानों पर गंभीर चोट लगी है।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल कैथून थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।