मां ने हाथ पकड़े, पुत्र ने कुल्हाड़ी से कर दी पिता की हत्या

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में भोमपुरा गांव में एक व्यक्ति की उसकी पत्नी और बेटे ने मिलकर तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार मृतक रामरतन उर्फ रत्नाराम मेघवाल (51) है। छोटे बेटे विनोद (20) द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मृतक की पत्नी रेशमा देवी (45) और बड़े बेटे भजनलाल 23 के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज किया गया है।

कार्यवाहक प्रभारी पूर्णराम ने बताया कि कल देर रात को सूचना मिली कि गांव भोमपुरा से एक व्यक्ति को घायल अवस्था में रावतसर के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जिसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आज सुबह भोमपुरा गांव में रामरतन के घर का निरीक्षण किया, जहां खून के धब्बे पाए गए। अड़ोस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि कल रात लगभग 11 बजे रेशमा देवी, रामरतन और भजनलाल में गृह क्लेश को लेकर झगड़ा हुआ था।

इसी दौरान ही मां ने पिता के हाथ पकड़ लिए और भाई भजनलाल ने कुल्हाड़ी से सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट मार दी। उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

बुरी तरह जख्मी हुए इस व्यक्ति को उसका छोटा बेटा अड़ोस पड़ोस के लोगों की मदद से रावतसर के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचा, जहां कुछ ही देर में मृत्यु हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।