पत्नी के मायके जाने से खफा बेटे ने की मां की हत्या

मऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने फावड़े से काटकर अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार लाखीपुर गांव निवासी प्रेमसागर का पिछले सप्ताह अपनी पत्नी रीता देवी से झगड़ा हो गया था। झगड़े से नाराज होकर रीता अपनी छह वर्षीय पुत्री बब्बन के साथ मायके चली गई थी।

प्रेम सागर ने अपने पिता पर पत्नी को मायके से वापस लाने के लिए दबाव बनाया तो कल उसके पिता बालचंद उसकी ससुराल पत्नी को विदा कराने गए लेकिन पत्नी के दवा के लिए कहीं चले जाने से वह केवल प्रेमसागर की छह वर्षीय बच्ची को लेकर आज सुबह घर लौटे।

उन्होंने बताया कि पिता के साथ बच्ची को अकेला आते देख प्रेमसागर आग बबूला हो उठा और पिता से पत्नी के नहीं आने की जानकारी पाते ही उन्हें मारने के लिए फावड़ा लेकर दौड़ा लिया। उसके पिता किसी तरह जान बचाकर भाग गए। इस दौरान प्रेमसागर अपने बड़े भाई के घर के दरवाजे पर फावड़े से प्रहार करने लगा।

तभी उसकी मां परमी देवी (60) बीच बचाव करने आ गई। इस पर प्रेमसागर ने फावड़े से प्रहार कर अपनी मां की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी अपनी बच्ची बब्बन को लेकर फरार हो गया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।