किशोरी बलात्कार मामले में दरोगा का पुत्र गिरफ्तार

Son of Daroga arrested in teenager rape case in Sajeti area in Kanpur
Son of Daroga arrested in teenager rape case in Sajeti area in Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सजेती क्षेत्र में किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में दरोगा के छाेटे पुत्र को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप मामले में पुलिस ने दरोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके साथी गोली यादव को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस को अब दरोगा के बड़े बेटे सौरव यादव व अन्य आरोपियों की तलाश है जिसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

गौरतलब है कि गैंगरेप पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटक रहे पिता को बुधवार सुबह सजेती के अनूपूर चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया था जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने सवाल खड़े करते हुए कानपुर – सागर राजमार्ग पर जमकर हंगामा काटा था और वही पीड़ित परिवार के अन्य लोगों ने आरोपितों व पुलिस की मिलीभगत से किशोरी के पिता की हत्या का आरोप लगाया था।

पीड़िता के पिता की मौत के बाद मचे बवाल के बीच पुलिस नेेेे तेजी दिखाते हुए जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था उसे कब्जे में लेते हुए उसक चालक को गिरफ्तार कर लिया था। गैंगरेेप पीड़िता केेेे पिता की सड़क हादसे में मौत जानकारी होते ही जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख रूपये देने की घोषणा की थी और निष्पक्ष जांच कराए जाने का आश्वासन भी दिया था।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र सजेती पर 9 मार्च को पंजीकृत अभियोग धारा-376 डी (ए), 504, 506 आईपीसी व 5जी/6 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत हुआ था जिसमें आरोपी गोलू यादव को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था अन्य आरोपियों के लिए टीम लगाई गई थी जिनमें से एक आरोपी दीपू यादव को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।