बदायूं में मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई अपने ही बेटे की हत्या

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

बदायूं। उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं जिले में एक मां द्वारा प्रेमी का साथ मिल कर अपने ही बेटे की हत्या कराने का चौकाने वाला मामला सामने आया है।

बदायूं (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बुधवार को इस मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पिछले दिनों 16 साल के एक किशोर का शव बरामद होने के मामले में किशोर की हत्या के पीछे उसकी मां और प्रेमी की भूमिका थी। वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि बदायूं कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले ई रिक्शा चालक हिमांशु (16) की कुछ दिन पूर्व हत्या कर सड़क किनारे खेत में शव फेंक दिया गया था। वर्मा ने कहा कि किशोर की हत्या के पीछे उसकी अपनी ही मां के अवैध संबंध प्रमुख वजह थे।

पुलिस का दावा है कि हिमांशु की मां के इशारे पर ही उसके प्रेमी और प्रेमी के दामाद ने उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे खेत में फेंक दिया। पुलिस ने युवक की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे फरार अभियुक्त की तलाश जारी है।

उन्होंने बताया कि उझानी थाने में एक किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। उसका शव जरीफनगर थाना क्षेत्र के एक खेत में पाया गया था। इस वारदात का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी।

जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक की मां ममता के अवैध प्रेम संबंध मकान में रहने वाले किरायेदार ब्रह्मपाल से हो गए थे। हिमांशु द्वारा इसका विरोध किया जाता था, इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए एक योजना बनाकर किरायेदार और उसके दामाद ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

वर्मा ने कहा कि इस मामले में किरायेदार और मृतक की मां को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि किरायेदार का दामाद अभी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।