दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपनी प्यारी चीज नीलाम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपनी प्यारी चीज नीलाम करने जा रही हैं। सोनाक्षी ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

सोनाक्षी अपनी सबसे खास चीज नीलाम करने जा रही हैं। इससे जुटने वाला सारा पैसा वह दिहाड़ी मजदूरों की सहायता में दान कर देंगी। सोनाक्षी सिन्हा अपने आर्टवर्क की ऑनलाइन नीलामी कराने जा रही हैं। इनमें सोनाक्षी के डिजिटल प्रिंट, स्केच और कैनवास पेंटिंग्स शामिल हैं।

सोनाक्षी ने इस बारे में खुद ट्वीट कर के जानकारी है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में खुद की बनाई हुई पेंटिंग के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यदि हम दूसरों के लिए कुछ नहीं कर सकते तो किस बात के अच्छे हैं। मेरा ऑर्ट वर्क मुझे सोचने समझने की शक्ति को बढ़ाता है। मुझे ये सब कर के बहुत खुशी मिलती है, लेकिन अब इसका इस्तमाल दूसरों के लिए कर के मुझे और ज्यादा राहत मिलेगी।

सोनाक्षी ने कहा कि रोजाना दिहाड़ी पर पैसे कमाने वालों के लिए लॉकडाउन की मार सबसे ज्यादा भारी पड़ रही है। दिहाड़ी मजदूरों के लिए ये लॉकडाउन एक भयानक सपने की तरह आया है। वो इतने बेहाल हो गए हैं कि उनके पास खुद के लिए और अपने परिवार को खिलाने के लिए खाना तक नहीं है। यह दुखदाई है।

इसलिए मैंने फनकाइंड के साथ जुड़कर अपने आर्टवर्क की नीलामी का फैसला किया है। इसमें कैनवास पेंटिंग्स और स्केच का एक मिक्स होगा। इनको मैंने अपने दिल से बनाया है। अब इनकी नीलामी से आने वाले पैसों को उन दिहाड़ी मजदूरों की मदद में दिया जाएगा जो अपने लिए खाना तक नहीं जुटा पा रहे हैं।

यह भी पढें
श्रीराम को काल्पनिक कहने वाली कांग्रेस की दृष्टि मंदिरों के स्वर्णाभूषण पर?
औरैया में भीषण सड़क हादसा,24 प्रवासी मजदूरों की मौत, 35 घायल
देरी से EPF जमा कराने वाले संस्थानों पर नहीं लगेगा जुर्माना
पानी और खून साथ नहीं बह सकते : चिनाब नदी के प्रवाह पर पाक को शेखावत की खरी-खरी
एक जिले से दूसरे जिले में जाने वाले के लिए क्वारेंटाइन अनिवार्य नहीं
निजी स्कूलों में निशुल्क प्रवेश के लिए अभिभावकों की आय सीमा होगी ढाई लाख