राजनीति में नहीं जाना चाहती हैं बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha does not want to go to politics
Sonakshi Sinha does not want to go to politics

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा राजनीति में नहीं जाना चाहती हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए एक दशक हो गया है। कई बार शत्रुघ्न सिन्हा के पॉलिटिकल बयानों के बाद, सोनाक्षी मीडिया के सवालों में घिर जाती हैं और ऐसे में अपने जवाब से वह खबरों में होती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मुझे लगता है, जब भी परिवार का कोई भी सदस्य पॉलिटिक्स के फील्ड में होता है तो जाहिर है, मुझसे लोग पापा के बयानों और उनके काम को लेकर कई बार सवाल पूछते हैं, ऐसा ही पापा को भी मेरे बारे में पूछा जाता है। शायद इसी वजह से मैं पॉलिटिकल खबरों में आ जाती हूं।

सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या पॉलिटिक्स में उनका कोई रुझान है। सोनाक्षी ने सवाल के जवाब में कहा कि बिल्कुल भी नहीं, कभी भी नहीं। मैं कभी भी पॉलिटिक्स जॉइन करने के बारे में नहीं सोचती, न ही मेरा कोई रुझान है पॉलिटिक्स में। सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ के प्रमोशन में बिजी हैं।

‘खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी के अलावा वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, बादशाह, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 02 अगस्त को रिलीज़ होगी।