आनंद एल राय के साथ काम कर रोमांचित हैं सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha is excited to work with Anand L. Rai
Sonakshi Sinha is excited to work with Anand L. Rai

मुंबई । बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्मकार आनंद एल राय के साथ काम कर रोमांचित महसूस कर रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने आनंद एल राय निर्मित फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी में काम किया है।

यह फिल्म हैप्पी भाग जायेगी की सीक्वल है। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि फिल्म की कहानी उन्हें बहुत ही अच्छी लगी थी और उन्हें फिल्म निर्माता और निर्देशक आनंद एल राय के साथ काम करना था जिसके चलते उन्होंने फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल में काम करने के लिए हां कहा। सोनाक्षी से जब यह पूछा गया कि वह किस बात पर हैप्पी रहती हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा उनका काम ही हैप्पी रखता है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, अली फजल और पीयूष मिश्रा और जस्सी गिल की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन भी पहले भाग की तरह मुदस्सर अजीज ने किया है। मुदस्सर अजीज की यह फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानी हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली बार हैप्पी पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन। इस फिल्म में इस बार कई मज़ेदार डायलॉग हैं जो आपको हंसा सकते हैं। फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी 24 अगस्त को रिलीज़ होगी।