बॉलीवुड में 5 साल बाद कमबैक करेगी अभिनेत्री सोनल चौहान

Sonal Chauhan to return to Bollywood after 5 years
Sonal Chauhan to return to Bollywood after 5 years

मुंबई। जानी मानी अभिनेत्री सोनल चौहान पांच साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है।सोनल चौहान ने वर्ष 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सोनल ने बुड्डा होगा तेरा बाप और थ्रीजी फिल्म में काम किया।

सोनल चौहान करीब पांच साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं। वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म में काम करने जा रही हैं। सोनल एक शॉर्ट फिल्म के साथ यू-ट्यूब पर डिजिटल डेब्यू की शुरुआत कर रही हैं। सोनल ने शॉर्ट फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही यह फिल्म यू-ट्यूब पर रिलीज़ होगी।

सोनल की यह शॉर्ट फिल्म सात मिनट की होगी और यू-ट्यूब पर उपलब्ध होगी। यह एक डिजिटल कैम्पेन है। इस की कहानी मानवतस्करी के इर्दगिर्द घूमती है इस शॉर्ट फिल्म में सोनल एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) कार्यकर्ता के किरदार में नज़र आएंगी।

सोनल चौहान जल्द ही जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नज़र आएंगी। जेपी दत्ता अपनी फिल्म के लिए एक ऐसी लड़की की तलाश कर रहे थे। जो निर्भय-धैर्यवान हो और एक राजपूत लड़की के रोल में फिट हो। इसलिए उन्होंने सोनल को साइन कर लिया, क्योंकि सोनल रियल लाइफ में भी एक राजपूत हैं।

उनका कहना है कि मुझे बहुत खुशी है कि जेपी सर ने मुझे भूमिका के लिए सही माना। मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि दर्शकों का रिएक्शन कैसा होगा।