सलमान की मां का किरदार निभाने को लेकर मलाल नहीं: सोनाली कुलकर्णी

Sonali Kulkarni says no clue about Salman Khan's mother playing in bhart movie
Sonali Kulkarni says no clue about Salman Khan’s mother playing in bhart movie

मुंबई । बॉलीवुड अभित्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि उन्हें फिल्म भारत में सलमान खान की मां का किरदार निभाने को लेकर कोई मलाल नहीं है।

सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में प्रदर्शित फिल्म भारत में सलमान खान की मां का किरदार निभाया है। फिल्म में सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री के अलावा सलमान की मां के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है।सोनाली कुलकर्णी को इस रोल के लिए काफी तारीफे मिल रही हैं हालांकि कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं क्योंकि सलमान से छोटी होने के बावजूद उन्होंने उनकी मां का रोल किया है।

सोनाली ने सलमान की मां का रोल निभाने को लेकर बात की है। सोनाली ने कहा कि वह अपनी चॉइस को लेकर बेहद प्राउड फील करती हैं और उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने सलमान की मां का रोल चुनने का फैसला किया। उन्होंने कहा,“ मेरे किरदार मेरी खुद की मर्जी है। मुझे अपने निभाए किरदारों पर गर्व है। मैं ऑडियन्स और क्रिटिक्स के सुझावों की रिसपेक्ट करती हूं लेकिन मैंने साल 2000 में ऋतिक रोशन की एडॉप्टिव मां का रोल भी निभाया था। मैं जानती हूं कि लोग एज गैप पर ध्यान दे रहे हैं लेकिन कई बार ये सिर्फ आलोचना के लिए नहीं बल्कि एक्टर्स की ग्रोथ के लिए भी सुझाव होता है। ”