सोनम कपूर की शादी पर परफार्म करेगी जाह्ववी

Sonam Kapoor and Anand Ahuja wedding : Janhvi Kapoor to perform on mother Sridevi’s songs?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर अपनी कजन सोनम कपूर की शादी पर परफार्म करने जा रही है। सोनम कपूर की शादी इन दिनों चर्चा में है। आठ मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी कर लेंगे।

सोनम की शादी के उपलक्ष्य में संगीत की तैयारियां चल रही हैं जिसमें कई सितारे परफॉर्म करेंगे, जिनमें जाह्नवी कपूर का भी नाम शामिल है। वह अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के कुछ सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगी। इनमें मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां, किसी के हाथ न आएगी ये लड़की जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं।

इस संगीत में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी अनिल कपूर पर फिल्माए गए सुपरहिट गाने ‘माइ नेम इज लखन’ पर परफॉर्म करेंगे। जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी का एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीदेवी जाह्नवी की खराब हिंदी का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं।

इस विडियो में जाह्नवी से जब बॉलीवुड में फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो वह बोलना शुरू करती हैं। वह टूटी-फूटी हिंदी में जवाब देने की कोशिश करती दिखाई देती हैं। इस पर श्रीदेवी बात बीच में ही बात काटकर बोल पड़ती हैं कि उन्हें इंग्लिश में ही जवाब देने दीजिए क्योंकि हिंदी उतनी अच्छी नहीं है।