बड़े-छोटे किरदार से फर्क नहीं पड़ता : सोनम कपूर

 Sonam Kapoor does not make a big difference

Sonam Kapoor does not make a big difference
Sonam Kapoor does not make a big difference

मुंबई| अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘पैडमैन’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि अगर फिल्म का किरदार मजबूत है, तो छोटे किरदार से फर्क नहीं पड़ता। फिल्म ‘नीरजा’ में अपने अभिनय के लिए सोनम को ना केवल सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, बल्कि राष्ट्रीय पुरस्कारों में उनके नाम का विशेष उल्लेख भी किया गया। फिल्म चुनने के मानदंड बदलने के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने आईएएनएस से कहा, यह कहानी और मेरे किरदार का संयोजन है। मुझे छोटी-बड़ी भूमिका से फर्क नहीं पड़ता। किरदार को प्रभावशाली बनाने के लिए हर फ्रेम में दिखना जरूरी नहीं। अगर मेरा हिस्सा अच्छी तरह तैयार किया गया है, चाहे उसमें मेरे तीन दृश्य ही हों, तो यह कहानी में बड़ा प्रभाव डाल सकता है। और यही मायने रखता है।

सोनम ने बताया कि उनकी प्राथमिकता अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना है क्योंकि फिल्म निर्माण एक समन्वित प्रयास है। सही टीम के साथ काम करके हर रचनात्मक व्यक्ति अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाता है। सोनम की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसके बाद 1 जून को वह ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखेंगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो