रायबरेली : सोनिया गांधी ने जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं

Sonia Gandhi holds janta darbar in rae bareli
Sonia Gandhi holds janta darbar in rae bareli

रायबरेली। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को भुएमऊ गेस्ट हाऊस में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ‘जनता दरबार’ लगाया और लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें मदद का भरोसा दिया।

इस अवसर पर सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एमपीएलडी और पीएमएसजेवाई योजना के तहत किये जा रहे कई विकास परियोजनाओं को उद्घाटन किया।

जनता दरबार के दौरान दाेनों ने जनता की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना। जनता दरबार में एक हजार से अधिक लोग अपनी अपनी समस्याओं को लेकर आए थे।

बाद में जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें स्थानीय राजनीति के बारे में जानकारी दी। नेताओं ने विधायक दिनेश प्रताप सिंह और उनके दो भाइयों की कथित विरोधी गतिविधियों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की।

नेताओं ने हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह और जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेष सिंह पर भी नाराजगी जताई। कांग्रेस के बागी कांग्रेस विधायकों ने 21 अप्रेल को जिले में होने वाली रैली के दौरान भाजपा में शामिल होने की घोषणा की है। इस रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शिरकत करेंगे।

सोनिया गांधी ने इसके बाद जिले के मुख्य पोस्टआफिस परिसर में पास पोर्ट सेवा केन्द्र का उद्घाटन किया। बाद में वह जिला विकास समन्वय निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगी। हालांकि, राहुल गांधी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे, वे स्थानीय लोगों से मिलने के लिए सैलून में जाएंगे। करीब तीन बजे दोनों नेता नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।