सोनीपत को उत्कृष्ट कार्यों के लिये बेटी बचाओ अभियान में मिलेगा सम्मान

Beti Bachao Beti Padao Mission
Beti Bachao Beti Padao Mission

SABGURU NEWS | सोनीपत, हरियाणा के सोनीपत जिले को बेटी बचाओ अभियान में उत्कृष्ट कार्यों के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्मानित करेंगे।

सोनीपत जिला उपायुक्त के. मकरंद पांडुरंग ने आज यहां बताया कि ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान‘ की तीसरी वर्षगांठ पर राजस्थान के झूंझनू में आठ मार्च को आयोजित किये जाने वाले विशेष कार्यक्रम में वह श्री मोदी से यह सम्मान ग्रहण करेंगे।

युवक ने तीन साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

उन्होंने बताया कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम‘ के उप-सचिव अशोक कुमार यादव ने एक पत्र जारी कर सोनीपत जिले को इस सम्मान के लिये चुने जाने की जानकारी दी है।

अब प्लग इन किए बिना चार्ज करें फोन

उल्लेखनीय है कि सोनीपत जिला प्रशासन को उक्त कार्यक्रम के तहत कन्या भ्रूण हत्या एवं लिंग जांच करने वालों को पकड़ने के लिये जिले तथा देश के अन्य राज्यों में सबसे ज्यादा 40 छापे मारे जाने तथा इस दौरान जीपीएस तकनीक का इस्तेमाल करने के लिये प्रधानमंत्री सम्मान के लिये चुना गया है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो