बेटे की शर्मनाक करतूत , बीमार मां को चौथी मंजिल से फेंका

Son's shameful act, thrown from the fourth floor to the sick mother
Son’s shameful act, thrown from the fourth floor to the sick mother

अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट शहर में एक कलयुगी बेटे का खौफनाक चेहरा सामने आया है। उसने बीमार मां की सेवा करने के बजाय उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया। यह घटना तीन महीने पहले की है। इस मामले में पहले पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन थाने में आई एक गुमनाम चिट्ठी के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो इस घटना का पर्दाफाश हुआ। 

राजकोट के 150 फीट रोड नानावटी चौके के पास स्थित रामेश्वर अपार्टमेंट में जयश्रीबेन (64) अपने बेटे संदीप नाथवाणी (35) और बहू के साथ रहती थीं। जयश्री बेन सेवानिवृत शिक्षक थीं, जबकि बेटा संदीप राजकोट के बीके मेडकिल गवर्नमेंट कॉलेज में असिसटेंट प्रोफेसर के तौर पर कार्यरत है। जयश्री बेन को दिमागी बीमारी थी। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था।

राजकोट डीसीपी करण सिंह वाघेला ने बताया कि घटना के तीन महीने बाद एक जागरूक नागरिक ने पुलिस कंट्रोल रूम को पत्र लिखकर बताया कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है। इसके आधार पर पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो पता चला कि जयश्रीबेन तबीयत खराब होने से चल भी नहीं पा रही थीं। लेकिन संदीप उन्हें उठाकर इमारत की चौथी मंजिल पर ले गया। वहां से उसने अपनी मां को नीचे धक्का दे दिया और इसके बाद वह अपनी मां की चप्पल पहनकर लिफ्ट से नीचे उतरा व अपने कमरे में आ गया।

आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने कुबूल किया है कि मां को दिमागी बीमारी थी। मां के इलाज के लिए वे परिवार के साथ जामनगर से राजकोट आ गए थे। आरोपी ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा करते-करते परेशान हो गया था। पुलिस ने आरोपी बेटे का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE