दक्षिण अफ्रीका में राष्ट्रपति के खिलाफ सत्तारूढ़ पार्टी का विरोध मार्च

South Africa's opposition to the ruling party against the president

South Africa’s opposition to the ruling party against the president

सबगुरु न्यूज़, केपटाउन | दक्षिण अफ्रीका में सत्तारूढ़ पार्टी अफ्रीकन नेशनल कांग्रेस (एएनसी) के कुछ सदस्यों ने राष्ट्रपति जैकब जुमा के इस्तीफा देने तक प्रिटोरिया में यूनियन बिल्डिंग्स तक मार्च करने का फैसला किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एएनसी गुआटेंग के सदस्य लाजारस मॉमेला के हवाले से बताया कि हम एएनसी को भंग होने से बचाने के लिए जुमा का इस्तीफा चाहते हैं।मॉमेला ने देशवासियों को यूनियन बिल्डिंग्स तक इस मार्च में शामिल होने के लिए न्यौता दिया है या फिर घर में ही रहकर बंद में हिस्सा लेने का आह्वान किया है। मॉमेला ने कहा, हम कल यूनियन बिल्डिंग्स तक मार्च कर रहे हैं और हमें इसे लेकर खेद नहीं है। हम हर चीज के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, हम सबसे आगे हैं क्योंकि हम अपने आंदोलन को प्यार करते हैं। हम अपनी संस्था को प्यार करते हैं। फिर चाहे हमें गिरफ्तार किया जाए, पीटा जाए या मारा जाए, हम इसके लिए तैयार हैं। हम यूनियन बिल्डिंग्स से तब तक नहीं हटेंगे, जब तक राष्ट्रपति इस्तीफा नहीं दे देते।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो