अगस्त माह में बदल जायेगी 12 में से इन 8 राशियों की बिगड़ी किस्मत

july-aug-rashifal-2019
july-aug-rashifal-2019

अगस्त माह का राशिफल मित्रों august 2019 में इन 8 राशियों की किस्मत बदलने वाली हैं इन राशियों के घर आंगन में खुशियां ही खुशिया आयेगी। बेरोजगारों को job मिलेगी । करोबार तेज़ी से उन्नति करेगा । इन 8 राशियों की life में कुछ परिवर्तन होंगे तो आइए जाने विशेष राशियों के बारे में :-

मिथुन, सिंह व मीन राशि :- इस अवधि में आपके अधिकतर मामले आसानी से सुलझ सकते हैं। धन की परेशानी खत्म होने के योग बन रहे हैं। यह समय आपके लिए अनुकूल है। आपको जमीन-जायदाद से फायदा हो सकता है। आपकाे किसी खास व्यक्ति से Help भी मिल सकती है। किसी भरोसेमंद व्यक्ति से अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं। प्रॉब्लम का हल आसानी से मिल जायेगा है। कुल मिलाकर यह माह आपके लिए बेहद अच्छा रहने वाला है ।

तुला, धनु व वृश्चिक :- इस राशि वालो की माता रानी (Mata-rani) की कृपा से मनोकामना पूरी हो सकती हैं। Business में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं, तो आप निराश नहीं होंगे। आपकी कामयाबी में वृद्धि होगी । नये संपर्क स्थापित होंगे और आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई विचाराधीन मामला हैं तो उनका निर्णय आपके पक्ष में आयेगा ।

कुंभ व मेष राशि :- इस अवधि में आप जमीन या शेयर मार्केट (share market) में निवेश करने का विचार बना सकते हैं। घरेलू जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगीं। कामकाज के सिलसिले में आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कामकाज का सफर आपके लिए बेहद अच्छा रहने वाला है। job के नए अवसर मिलेंगे । आप धन कमाने में सफलता हासिल करेंगे। आप अपने पुराने कर्जो से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं। इस मास में आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।