एसपीएल लीग मैच : दाता-11 और मेयो मास्टर्स की जीत

अजमेर। अजमेर मास्टर्स स्पोर्ट्स सोसायटी के तत्वाधान में सीनियर लीग क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के शनिवार को दो मैच खेले गए।

सोसायटी के पेटरन कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि पहला मैच ब्लू राईडर्स बनाम दाता-11 और दूसरा मैच यूनिवर्सल मास्टर्स बनाम मेयो मास्टर्स के बीच चन्द्रवरदायी खेल मैदान पर खेला गया। मैच के मुख्य अतिथी सैय्यद मुसब्बीर हुसैन संयुक्त सचिव अंजुमन सैय्यद जादगान रहे। उन्होने खिलाड़ियों का परिचय लिया और उनका उत्साहवर्धन किया।

एसपीएल का पहला मैच ब्लू राईडर्स और दाता-11 के बीच खेला गया। जिसमें टॉस ब्लू राईडर्स ने जीता और पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। टीम दाता-11 ने 1 विकेट खोकर 20 ओवर में 256 रन बनाए। दाता-11 के सर्वेश ने सर्वोधिक रनों का योगदान दिया। ब्लू राईडर्स के नवीन ने 48 रन देकर 1 विकेट लिया।

टीम ब्लू राईडर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 97 रन ही बना पायी और 156 रनों से पराजित हो गयी। टीम ब्लू राईडर्स के प्रवीण ने 24 रन का योगदान दिया। दाता-11 के बी.एस. गुप्ता ने 29 रन देकर 3 विकेट लिए। टीम दाता-11 के सर्वेश मैन ऑफ द मैच रहे।

एसपीएल का दूसरा मैच यूनिवर्सल मास्टर्स और मेयो मास्टर्स के बीच खेला गया। जिसमें टॉस मेयो मास्टर्स ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम मेयो मास्टर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 268 रन बनाए। मेयो मास्टर्स के रोहित पेट्रीक ने 113 रन और विनोद ने 75 रनों का योगदान दिया। टीम यूनिवर्सल मास्टर्स के मुशाहिद ने 73 रन देकर 1 विकेट हांसिल किया।

टीम यूनिवर्सल मास्टर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 80 रन ही बना पाई और 188 रनों से पराजीत हो गई। यूनिवर्सल मास्टर्स के करीम ने 16 का योगदान दिया। टीम मेयो मास्टर्स के रोहित ने 12 रन देकर 5 विकेट लिए। टीम मेयो मास्टर्स के रोहित पेट्रीक मैन ऑफ द मैच रहे।