एसपीएल लीग मैच : मेयो मास्टर्स और ग्लोबल सोसायटी जयपुर ​की जीत

अजमेर। अजमेर मास्टर्स स्पोर्ट्स सोसायटी के तत्वाधान में सीनियर लीग क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का रविवार को दो मैच खेले गए जिसमें पहला मैच मेयो मास्टर्स बनाम विनर्स क्लब और दूसरा यूनिवर्सल मास्टर्स बनाम ग्लोबल सोसायटी जयपुर के बीच मेयो कॉलेज के मैदान पर खेला गया।

मेयो मास्टर्स और विनर्स क्लब के मुकाबले में मेयो मास्टर्स ने टॉस जीता और बेटिंग का निर्णय लिया। टीम मेयो मास्टर्स ने 8 विकेट खोकर 20 ओवर में 154 रन बनाए। मेयो मास्टर्स के अरविन्द ने 70 रन और सुधीर ने 37 रनों का योगदान दिया। विनर्स क्लब जयपुर के विशाल ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए।

टीम विनर्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 128 रन ही बना पाई ओर 24 रनों से पराजित हो गई। टीम विनर्स क्लब के अखिलेश ने 67 रन और राकेश ने 17 रनों का योगदान दिया। मेयो मास्टर्स के बंटी ने 15 रन देकर 2 विकेट लिए। टीम मेयो मास्टर्स के अरविन्द मैन ऑफ द मैच रहे।

इसी तरह ग्लोब सोसायटी जयपुर और यूनिवर्सल मास्टर्स के बीच हुए मुकाबले से पहले यूनिवर्सल मास्टर्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम यूनिवर्सल मास्टर ने सभी विकेट खोकर 20 ओवर में 91 रन बनाए। यूनिवर्सल मास्टर के इस्तनायत ने 17 रन और मोईन ने 12 रनों का योगदान दिया। टीम ग्लोबल सोसायटी जयपुर के डीपी सिंह ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए।

टीम ग्लोबल सोसायटी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 11.2 ओवर में बिना विकेट खोकर 94 रन बनाकर लक्ष्य का प्राप्त कर लिया और मैच 10 विकेट से जीत लिया। ग्लोबल सोसायटी के अनिल ने 42 और रफीक ने 40 रनों का योगदान दिया। टीम ग्लोबल सोसायटी के डीपी सिंह मैन ऑफ द मैच रहे।

शनिवार 17 फरवरी को खेले जाने वाले मैच

पहला मैच सुबह 8:30 बजे विनर्स क्लब बनाम यूनिवर्सल मास्टर्स और दूसरा दोपहर 12:30 बजे से ब्लू राईडर्स बनाम मेयो मास्टर्स के बीच चन्द्रवरदाई नगर खेल मैदान पर खेला जाएगा।