इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ मनचले ने की मारपीट, Photo Viral

harshita kashyap gets stalker arrested in mumbai
harshita kashyap gets stalker arrested in mumbai

मुंबई। अक्सर एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की खबरें आती रहती है। लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ मनचले द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जी हाँ, एक्ट्रेस हर्षिता कश्यप (Harshita Kashyap) के साथ एक मनचलों ने की बदसलू की। बता दें, हर्षिता Splitsvilla की एक्स कंटेस्टेंट है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए हर्षिता ने बताया कि एक शख्स उनका और उनकी एनआरआई दोस्त का पीछा कर रहा था। यह घटना चरनी रोड रेलवे स्टेशन की है। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘हॉस्पिटल में एक काम खत्म करने के बाद मैं अपनी एनआरआई दोस्त पाला के साथ ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी। तभी मैंने देखा कि एक शख्स काफी देर से उसे घूर रहा है। शुरुआत में हमने उसे इग्नोर किया, लेकिन वह लगातार घूरे जा रहा था। इसके बाद वह हमारा पीछा करने लगा। यह सब मेरे से सहन नहीं हुआ और मैंने उसे टोक दिया।’

जब मैंने उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूं, तो इसमें क्या दिक्कत है। मना करने के बाद भी घूरता रहा और बाद में उसने हाथापाई भी की। इस दौरान उसने पाला को थप्पड़ लगा गया। मैंने बचाव में उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा। यह सब देख लोगों ने हमे बताया और उसे पकड़कर प्लेटफॉर्म पर बनी जीआरपी चौकी ले गए। जीरआपी ने 29 साल के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। शाहरुख वरली के मरियप्पा नगर का रहने वाला है।