श्रीगंगानगर : दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, ट्रक चालक जिंदा जला

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में राजियासर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 62 पर आज सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे एक ट्रक के चालक की जिंदा जल गया।

पुलिस के मुताबिक मृतक ट्रक चालक की पहचान पंजाब के फरीदकोट शहर की एक कॉलोनी का निवासी चमकौरसिंह उर्फ मानकसिंह (50) के रूप में हुई। मृतक चालक का बुरी तरह से जला हुआ शव राजियासर के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि आज सुबह बीकानेर की ओर से एक ट्रक ग्रीट लेकर सूरतगढ़ की तरफ जा रहा था। प्रेम नगर के पास टायर में खराबी होने के कारण चालक ने उसे साइड में खड़ा कर दिया। यह ट्रक आधा सड़क पर और आधा नीचे खड़ा था। इसी दौरान बीकानेर की ओर से लकड़ी के फट्टे लेकर तेज गति से आ रहा एक ट्रक खड़े ट्रक में टकरा गया।

टक्कर इतनी जोर से हुई थी ग्रीट लदे होने के बावजूद खड़ा ट्रक 10- 12 फुट आगे खिसक गया। इसके चालक ने टायर ठीक करने के लिए मिस्त्री को बुला रखा था। चालक एवं मिस्त्री दूसरे ट्रक को तेज रफ्तार से खड़े ट्रक की तरफ आते हुए देख कर इधर-उधर हो गए और उनकी जान बच गई।

टक्कर होते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई। पीछे वाले ट्रक में लकड़ी के फट्टे होने के कारण आग बड़ी तेजी से फैली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सूरतगढ़ और महाजन से दमकल वाहनों को बुलाया गया।

हाईवे से गुजर रहे वाहनों में सवार लोगों ने भी दमकल कर्मियों की मदद की। लगभग एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक पीछे से टकराए ट्रक के चालक की केबिन में ही जल जाने से मौत हो गई।