श्रीगंगानगर : हनी ट्रैप गिरोह में शामिल युवती और अधेड़ महिला अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में कोतवाली पुलिस ने एक हनीट्रैप गिरोह में शामिल एक युवती और अधेड़ महिला को गिरफ्तार किया है।

इस मामले की जांच कर रहे सेतिया कॉलोनी चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुभाष बिश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार की गई अधेड़ महिला अमरजीतकौर मजहबी सिख (50) पदमपुर के समीप चक 24-बीबी में खन्नानगर की निवासी है।

दूसरी युवती सुमन मेघवाल (30) पंजाब के समीपवर्ती सरवर खुईयां थाना क्षेत्र के गांव जंडवाला हनुवंता की रहने वाली है। हनी ट्रैप का यह मामला विगत 23 जनवरी को पंजाब के समीपवर्ती गांव जंडवाला मीरासांगला निवासी दूध व्यापारी हरदीपसिंह जट सिख (47) ने दर्ज करवाया था।

उन्होंने बताया कि हरदीपसिंह को एक युवती ने लगातार वीडियो कॉल कर मिलने के लिए श्रीगंगानगर बुलाया था। हरदीपसिंह अपने साथ उसके यहां काम करने वाले एक युवक रमेश को लेकर श्रीगंगानगर में बसंती चौक के पास आया, जहां ममता नामक लड़की उसे पास में एक घर में ले गई। रमेश को अलग कमरे में बिठा दिया।

ममता, हरदीप को दूसरे कमरे में ले गई और अपने साथ अश्लील फोटो तथा वीडियो बना लिया। तभी एकाएक दो महिलाएं और एक पुरुष आ गए। इन सब ने डराया धमकाया कि अगर रुपए नहीं दिए तो उसके विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा दिया जाएगा।

हरदीप सिंह के पास तब रुपए नहीं थे। उसने पंजाब के निकटवर्ती गांव पंचकोसी में अपने जानकार राजेंद्र से संपर्क किया। तत्पश्चात रमेश को इनमें से एक व्यक्ति हरदीपसिंह की गाड़ी में राजेंद्र के पास लेकर गया। हरदीपसिंह ने राजेंद्र से तीन लाख दिलवाए। तत्पश्चात उसे और रमेश को देर शाम छोड़ा गया।

पुलिस के मुताबिक अभी वह लड़की नहीं मिली जो वीडियो कॉल करती थी। इसके अलावा वह व्यक्ति भी नहीं मिला जो रुपए लेने के लिए रमेश को लेकर राजेंद्र के पास गया था। सुमन और अमरजीत कौर वह महिलाएं हैं, जिन्होंने कमरे में ममता के साथ हरदीपसिंह को पकड़ने का नाटक किया। डरा धमका कर रुपए मंगवाए।