आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार,8 बजे,मुंबई में जुटे फैंस

Actor Sridevi Dies At 54 In Dubai, bollywood In Shock

SABGURU NEWS | शनिवार रात बॉलीवुड की ‘चांदनी’ हमेशा के लिए अपने चाहने वालों को अलविदा कह गईं. कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की 54 साल में मौत हो गई. श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने परिवार संग दुबई गई थीं. उनके जाने से बॉलीवुड समेत पूरा देश निशब्द हो चुका है. आज उनका शव दुबई से भारत लाया जाएगा. फिर एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होगी. एक नजर डालते हैं इस मामले में ताजा अपडेट्स पर….

1. श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि आज श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा, जहां शाम तक उनका अंतिम संस्कार होना है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के प्रवक्ता ने बताया है कि दिवंगत श्रीदेवी का शव सोमवार को भारत लाया जाएगा.

रुस्तम-2 का सफल परीक्षण…

2. शनिवार को श्रीदेवी का निधन हुआ था. एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने में देरी हुई क्योंकि रविवार को छुट्टी का दिन था. दुबई के समयानुसार ऑफिस के कामकाज के घंटे खत्म हो चुके थे. दुबई में पोस्टमार्टम का पूरा प्रोटोकॉल होता है. ये पूरी प्रक्रिया 24 घंटे की है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद पार्थ‍िव शरीर मुहाइसना एम्बैलमिंग सेंटर भेजा जाएगा. इसके बाद ही इसे प्राइवेट जेट के जरिए भारत लाया जा सकेगा. इसके अलावा विदेश मंत्रालय के साथ पासपोर्ट संबंधी और पुलिस की जरूरी कार्रवाई होनी है.

3. खबर है कि शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्यों समेत बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे. लेकिन शनिवार को वो श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे. खलीज टाइम्स ने अनुसार, शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत की नींद सोने से पहले श्रीदेवी अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी. लेकिन कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो उनके पति ने दरवाजा खटखटाया. जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला. बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेसुध पड़ी हुई हैं. बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे.

4. मुंबई में मौजूद श्रीदेवी के फैंस और तमाम बॉलीवुड कलाकार उनके अंतिम दर्शन का इंतजार कर रहे हैं. रविवार दिनभर अनिल कपूर के घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा. बॉलीवुड से लेकर खेल जगत से जुड़ी हस्तियों ने अनिल के घर पहुंचकर परिवार के दुख-दर्द को बांटा. रविवार रात साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी मुंबई पहुंच गए.

5. खबर है कि जाह्नवी को उनकी मां श्रीदेवी के मौत की खबर सबसे पहले करण जौहर ने दी थी. करण ने जाह्ववी को ये दुखद खबर दी और उन्हें तुरंत उनके चाचा अनिल कपूर के घर लेकर गए. दरअसल, जाह्ववी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग के चलते दुबई नहीं गई थीं.

जल्दी से वजन घटाने का सबसे पुराना तरीका || देखिये ये वीडियो

6. कई सितारे अनिल कपूर के घर श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं. बोनी कपूर की पहली पत्नी की बच्चे अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर भी चाचा अनिल के घर पहुंचे. रेखा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, रानी मुखर्जी, सतीश कौशिक, वैभवी मर्चेंट समेत सेलेब्स रविवार को अनिल कपूर के घर पहुंचे.

एक्ट्रेस के परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मौत की वज‍ह कार्डियक अरेस्ट है. लेकिन एक्टर संजय कपूर ने उनकी मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा भी किया. संजय कपूर ने खलीज टाइम्स को बताया था, जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में ही थीं. हम सब सकते में हैं, उन्हें कभी भी दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं हुई थी.

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो